Zupee Gold App Kya Hai: Zupee Gold App Se Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye

Zupee Gold App Kya Hai: दोस्तों आज हर कोई ऑनलाइन के माध्यम से पैसे कमाना चाहता है। कोई गेम खेल कर कामना चाहता है तो कोई अन्य तरीके से कामना चाहता है। अगर आप भी पैसे कमाने के बारे में सर्च करते है। तो आप भी गेम खेल कर पैसे कमा सकते है। आज इस लेख में हम आपको जुपी गोल्ड ऐप के बारे में सारी जानकारी प्रदान करने वाले है।

जैसे Zupee Gold App Kya Hai, जुपी गोल्ड ऐप किस देश का ऐप है,जुपी गोल्ड ऐप्प से पैसे कैसे कमाए, सारी जानकारी आपको विस्तार से देने वाले है। अगर आप भी अपने फोन से गेम खेल कर पैसे कमाना चाहते है। तो आप इस ऐप के माध्यम से कमा सकते है। तो आप हमारे इस लेख को पूरा अन्त तक जरूर पढ़ें जिससे आपको अच्छे से समझ आ सके

Zupee Gold App Kya Hai
Zupee Gold App Kya Hai

Zupee Gold App Kya Hai ?

जुपी गोल्ड ऐप एक ऐसा ऐप है जिससे आप रियल मनी जीत सकते है। साथ ही आप इस गेम में रजिस्टर करके काफी सारे गेम खेल कर पैसे कमा सकते है। इस ऐप से आप रोजाना बहुत ही आसानी से ₹500 से ₹1000 रूपये तक कमा सकते हो।

अक्सर आप इसके ad टीवी पर, यूट्यूब पर भी देखते होंगे यह एक रियल मनी जितने वाला ऐप है। जैसे ही आप इस गेम में रजिस्टर करोगे तो आपको तुरंत ₹10 रुपए का बोनस प्राप्त होगा जिससे आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हो। और इस गेम को अपने मित्रों को रेफर करके भी पैसे कमा सकते हो।

जुपी ऐप गोल्ड डाउनलोड कैसे करें?(Zupee Gold App Kya Hai)

अगर आप भी जुपी गोल्ड ऐप से पैसे कमाना चाहते हो और इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हो तो बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। यह गेमिंग ऐप आपके प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा इसको डाउनलोड करने के लिए आपको इसकी वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा

जुपी गोल्ड ऐप किस देश का ऐप है और इसका मालिक कौन है?(Zupee Gold App Kya Hai)

दोस्तो यह एक भारतीय ऐप है। इसको भारतीय कंपनी द्वारा ही बनाया गया है। इसके मालिक Dilsher Malhi है। जो कि इसके फाउंडर और सीईओ दोनो है। इस ऐप को बनाने का आइडिया Dilsher Malhi को आया था। इसलिए उन्होंने इसका cofounder Siddhant Saurabh को बनाया जो कि आज भी इसी पद पर है। यह एक सुरक्षित ऐप है।

Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye 2023: जाने पैसे कमाने के आसान तरीके

Zupee Gold App Me Register Kaise Karen?(Zupee Gold App Kya Hai)

इस ऐप में आप बहुत ही आसानी से रजिस्टर कर सकते है। रजिस्टर करने के लिए हमने कुछ आसान से स्टेप बताए है। जिनको आप पढ़ कर रजिस्टर कर सकते है।

  • सबसे पहले इस गेम को इसकी वेबसाइट या हमारे द्वारा दी लिंक से अपने फोन में डाउनलोड करना होगा।
  • फिर जैसे ही ओपन करोगे तो आपके सामने भाषा सिलेक्ट करने का ऑप्शन आएगा आपको अपनी भाषा सेलेक्ट करनी होगी।
  • उसके बाद मोबाइल नंबर का दर्ज करना होगा वही मोबाइल नंबर डाले जो चालू हो।
  • उसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगी जिसको भरना है।
  • फिर उसके बाद आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।

Zupee App Me KYC Kaise Karen?(Zupee Gold App Kya Hai)

इस गेमिंग ऐप में गेम खेल कर पैसे कमाने के लिए आपको इसमें kyc करनी होगी। जो कि आप अपने pan card से कर सकते है। या ड्राइविंग लाइसेंस तथा वोटर आईडी से भी कर सकते है और गेम खेल कर जीते हुए पैसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते है। इस ऐप में kyc कैसे करना है उसके बारे में हमने आपको कुछ स्टेप नीचे दिए है। जिनके माध्यम से आप kyc कर सकते है।

  • सबसे पहले ऐप ओपन करना है।
  • उसके बाद प्रोफाइल के ऑप्शन पर क्लिक करना है जो आपको नीचे मिल जायेगा।
  • उसके बाद कंप्लीट योर kyc के ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • उसके बाद आपके सामने तीन ऑप्शन आएंगे पैन कार्ड का, ड्राइविंग लाइसेंस का, वोटर आईडी का, जिसके माध्यम से आप kyc करना चाहते हो उसको सिलेक्ट करें।
  • उसके बाद मांगी गई सारी जानकारी सही से भरें
  • उसके बाद उस डॉक्यूमेंट के फ्रंट साइट का फोटो अपलोड करें।
  • उसके बाद आपकी kyc हो जायेगी।

Zupee Gold App Me Profile Set Kaise Karen?(Zupee Gold App Kya Hai)

दोस्तों रजिस्टर करने के बाद आपको नीचे प्रोफाइल का ऑप्शन मिल जायेगा। जिस पर आपको क्लिक करना है। उसके बाद आपको अपना इमेज लगाने के लिए पहले नंबर पर क्लिक करना है। उसके बाद आप आगे सारी प्रोफाइल को एडिट कर सकते है।

Sharechat App Kya Hai: Sharechat App Se Paise Kaise Kamaye 2023

Zupee Gold App Se Paise Kaise Nikalen?(Zupee Gold App Kya Hai)

Zupee Gold App से आप बहुत ही आसानी से अपने जीते हुए पैसे निकाल सकते हो। जब आप ऐप को ओपन करोगे तो आपको नीचे प्रोफ़ाइल का ऑप्शन मिलेगा इस पर क्लिक करना है। फिर आपको वॉलेट बैलेंस वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

उसके बाद आपको विड्रो का ऑप्शन मिल जायेगा। उस पर क्लिक करना है उसके बाद अपना बैंक अकाउंट नंबर जोड़ना है। और जो राशि आप निकालना चाहते हो उसको भरे उसके विड्रो पर क्लिक करके पैसे ट्रांसफर हों जायेगे।

Zupee Gold App Me Refer And Earn Kaise Kare?(Zupee Gold App Kya Hai)

इस ऐप में आप बहुत ही आसानी से पैसे कमा सकते हो इस ऐप को अपने मित्रो को रेफर करके आप 100 रुपए तक कमा सकते हो। अगर आपको अपने दोस्तो को यह ऐप रेफर करना है तो आपको ऐप ओपन करने के बाद आपको नीचे रेफर एंड अर्न का ऑप्शन मिल जायेगा उस पर आपको क्लिक करना है। उसके बाद आप जिस माध्यम से रेफर करना चाहो कर सकते हों और एक रेफर पर 100 कमा सकते हो।

Zupee Gold App Me Paise Add Kaise Karen?(Zupee Gold App Kya Hai)

इस ऐप में आप रुपए add भी कर सकते हो पैसे add करना भी बहुत आसान है। ऐप ओपन करो तो आपको ऊपर वॉलेट दिखेगा जिसमे आपको पैसे भी शो हो रहे होंगे। उस पर आपको क्लिक करना है।

उसके बाद आपको add cash का ऑप्शन मिलेगा। जिस पर आपको क्लिक करना है। उसके बाद जितना अमाउंट add करना चाहते है वह अमाउंट भरें और जिस माध्यम से पैसे add करना चाहो कर सकते हो और गेम खेल पैसे जीत सकते हो।

Zupee Gold App Se Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye?(Zupee Gold App Kya Hai)

इस ऐप में आपको काफी सारे गेम खेलने को मिल जायेगे जैसे लूडो, कैरम बोर्ड, सांप सीढी, और भी कई सारे गेम है जिनको खेल कर आप पैसे कमा सकते हो। तथा रेफर एंड अर्न करके भी पैसे कमा सकते हो।

इसमें आप छोटे गेम से लेकर बड़े गेम तक खेल सकते हो गेम खेल कर बहुत ही आसानी से एक दिन के 100 से लेकर 1000 रुपए तक कमा सकते हो। इसमें गेम खेलना आप 1 रुपए से चालू कर सकते हो और फ्री में भी खेल सकते हो। फ्री में भी खेलने के आपको पैसे मिलते है। फ्री में गेम खेल कर कुछ पैसे जीते और उसके बाद बड़े गेम खेलें और पैसे कमाए

सारांश-Zupee Gold App Kya Hai

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने आपको पैसे कमाने का एक अच्छा तरीका बताया है जिसकी सहायता से आप आसानी से घर बैठे पैसे कमा सकते है और अपना खर्चा खुद ही कर सहते है और हमें उम्मीद है कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आयी होगी

तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें ताकि वह भी इस जानकारी की सहायता से पैसे कमा सके इसी तरह की अधिक जानकारी पाने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके हमें फॉलो जरूर करें

महत्वपूर्ण लिंक्स

Home PageClick Here
WhatsApp Group Click Here
Telegram Channel Click Here
Zupee Gold App Kya Hai

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल-

Q.1- जुपी ऐप गोल्ड डाउनलोड कैसे करें?

Ans. यह गेमिंग ऐप आपके प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा इसको डाउनलोड करने के लिए आपको इसकी वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा

Q.2- जुपी गोल्ड ऐप किस देश का ऐप है और इसका मालिक कौन है?

Ans. दोस्तो यह एक भारतीय ऐप है। इसको भारतीय कंपनी द्वारा ही बनाया गया है। इसके मालिक Dilsher Malhi है।

Leave a Comment