Sharechat App Kya Hai: Sharechat App Se Paise Kaise Kamaye 2023

Sharechat App Kya Hai: दोस्तो यह एक ऐसा प्लेटफार्म है। जिस पर आप डेली अपडेट न्यूज तथा हर प्रकार की पोस्ट और कॉमेडी वीडियो आदि प्राप्त कर सकते है। इस ऐप के माध्यम से आप पैसे भी कमा सकते है। इस ऐप को हम कैसे डाउनलोड करेंगे और कैसे यूज करेंगे इसको चलाने के फायदे क्या है। इसकी सम्पूर्ण जानकारी हमने इस पोस्ट में दी हैं। कृपया पोस्ट को पूरा और ध्यान से पढ़ें |

Sharechat App Kya Hai?

यह एक इंडियन एप्लीकेशन है जो सोशल मीडिया की तरह ही है। इसके द्वारा हम रुपए भी कमा सकते हैं। और इस ऐप पर हम Reel बनाकर भी डाल सकते हैं। और इस ऐप पर हम न्यूज भी डाल सकते है और भी कई तरह से इसे हम यूज कर सकते है।

Sharechat App Kya Hai
Sharechat App Kya Hai

Sharechat Ko Kaise Download Karen?

शेयर चैट को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने फोन में प्ले स्टोर को ओपन करना होगा और उसकी सर्च बॉक्स में लिखना होगा शेयर चैट और फर्स्ट वाले को डाउनलोड कर लेना है और जब डाउनलोड हो जाए तो उसको ओपन करना हैं।

Sharechat Me Account Kaise Banate Hai?(Sharechat App Kya Hai)

जब आपके फोन में डाउनलोड हो जाए तो उसको ओपन करना और आपको उसमे अपना मोबाइल नंबर और जीमेल आईडी अपना नाम सारी जानकारी भरना है। और आपका अकाउंट बन जायेगा फिर आप उसको यूज कर सकते हो।

Sharechat Ki Link Share Kaise Karte Hai?

तो दोस्तों अगर आप शेयर चैट से लिंक को शेयर करके पैसा कमाना चाहते हैं। तो आप अपने फोन में ऐप को ओपन करना है। और उसमें ऊपर देखना है एक आदमी के जैसा आईकॉन होगा उस पर आपको ओके करना है। और उसके बाद उसी जगह पर 3 लाइनें आएगी। आपको उन तीन लाइन पर क्लिक करना है। और फिर आपके सामने रेफरल लिंक का ऑप्शन आएगा। आपको उस पर ओके करना है।

जैसे आप उसको ओके करोगे तो आपके सामने सोशल मीडिया ऐप ओपन हो जाएंगे। आपको जिसके द्वारा लिंक को शेयर करना चाहते हैं शेयर कर सकते हैं। और जब आप जिस फ्रेंड को लिंक शेयर कर रहे हैं वह फ्रेंड उस लिंक से ऐप को डाउनलोड करता है। तो आपको उसके बदले में पैसे मिलते हैं इस तरह आप लिंक को शेयर करके रुपए कमा सकते हैं।

Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye 2023: जाने पैसे कमाने के आसान तरीके

Sharechat Se Paise Kaise Kamaye?(Sharechat App Kya Hai)

शेयर चैट बहुत ही कमाल का ऐप है इस ऐप में वो सारी चीजे है। जो इंसान अच्छे से टाइम पास कर सकता है। इसमें आप शायरी पढ़ सकते है। और आप ताजा खबरें देख सकते हैं। इसमें आप रील देख और बना सकतें हो अब हम बात करेंगे की पैसे कैसे कमाये।

इससे आप घर बैठे रुपए भी कमा सकते हो तो चलिए बात करते है। कैसे तो भाई ऐसा है की जब आप इनकी लिंक को अपने फ्रेंड को सेंड करोगे और वो इस एप को डाउनलोड करेगा और उसके बदले में आपको रुपए मिलेंगे इस तरह से आप पैसे भी कमा सकते हो।

Sharechat Me Photo Video Kaise Dalen?(Sharechat App Kya Hai)

तो दोस्तो आपको सबसे पहले ऐप को ओपन करना है। उसके बाद आपको नीचे बीच में + का ऑप्शन मिलेगा।आपको उस पर ओके करना है। आपको पांच ऑप्शन मिलेंगे स्टेट्स, एडिटर,कैमरे,अपलोड,मोशन मीडिया इन में से जो भी आप डालना चाहते हो उसको सेलेक्ट कर लें और डाल दें इस तरह आप इसमें कुछ भी डाल सकते हो।

Sharechat Se Live chat Kese Karte Hai?(Sharechat App Kya Hai)

दोस्तो आप शेयर चैट में रूम बनाकर अपने दोस्तो से लाइव चैट कर सकते है। चैट करने के लिए आपको ऐप को ओपन करना है। और उसके बाद नीचे live का ऑप्शन आता है। उसपर ओके करना है।

उसके बाद आपके सामने लाइव चैट रूम ओपन हो जाएगा उसमें आप अपना रूप बना सकते हैं या फिर किसी भी फ्रेंड के साथ ज्वाइन हो कर चैट कर सकते हैं। और अपने फ्रेंड्स से या फ्रेंड बनाने के लिए आप बात कर सकते हैं।

Freelancing Se Paise Kaise Kamaye: अब इस तहर कमाए घर बैठे 1 लाख रुपये प्रति माह, जाने आसान तरीका

Sharechat Se Status Aur Video Download Kaise Karen(Sharechat App Kya Hai)

दोस्तों अगर आप शेयर चैट से स्टेटस और वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं। तो आपको सबसे पहले अपने फोन में ऐप को ओपन करना है। और उसके बाद आपके सामने जो पेज ओपन होगा। उस पर आप ऊपर सर्च भी कर सकते हैं और अगर आपको सामने कोई वीडियो या स्टेटस पसंद आ रहा है।

तो आप उसको भी डाउनलोड कर सकते हैं। आप उस पर ओके करेंगे और उसमें देखेंगे आपको कि उसमें एक डाउनलोड का ऑप्शन भी आता है। उस पर क्लिक करके आप उसको डाउनलोड कर सकते हैं। तो आप इस प्रकार शेयर चैट में इमेज सॉन्ग वीडियो जो भी डाउनलोड करना चाहते हैं डाउनलोड कर सकते हैं।

सारांश-Sharechat App Kya Hai

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने आपको पैसे कमाने का एक अच्छा तरीका बताया है जिसकी सहायता से आप आसानी से घर बैठे पैसे कमा सकते है और अपना खर्चा खुद ही कर सहते है और हमें उम्मीद है कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आयी होगी तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें ताकि वह भी इस जानकारी की सहायता से पैसे कमा सके इसी तरह की अधिक जानकारी पाने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके हमें फॉलो जरूर करें

महत्वपूर्ण लिंक्स

Home PageClick Here
WhatsApp Group Click Here
Telegram Channel Click Here
Sharechat App Kya Hai

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल-Sharechat App Kya Hai

Q.1- Sharechat App क्या है?

Ans. यह एक इंडियन एप्लीकेशन है जो सोशल मीडिया की तरह ही है। इसके द्वारा हम रुपए भी कमा सकते हैं।

Q.2- Sharechat App डाउनलोड कैसे करें?

Ans. आपको अपने फोन में प्ले स्टोर को ओपन करना होगा और उसकी सर्च बॉक्स में लिखना होगा शेयर चैट और फर्स्ट वाले को डाउनलोड कर लेना है

Q.3- Sharechat App में अकाउंट कैसे बनाये?

Ans. जब आपके फोन में डाउनलोड हो जाए तो उसको ओपन करना और आपको उसमे अपना मोबाइल नंबर और जीमेल आईडी अपना नाम सारी जानकारी भरना है। और आपका अकाउंट बन जायेगा

Leave a Comment