Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye 2023: जाने पैसे कमाने के आसान तरीके

Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye: तो दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है| कि आप घर बैठे बहुत ही आसानी से रूपये कमा सकते हो Earn Karo se ये ऐप किस तरह काम करता हैं| और इस ऐप से आप शॉपिंग करके भी रूपये कमा सकते हो और इस ऐप में लिंक को शेयर करके कैशबैक लेके रूपये कमा सकते हो।

Earn karo App Kya Hai?

अर्नकरो एप एक एफिलिएट मार्किटिंग ऐप है| जिसके माध्यम से आप शॉपिंग करके या लिंक को शेयर करके या फ़िर किसी प्रोडक्ट को सेल करवा के कुछ परसेंटेज का कमीशन मिलता है। और इस कमीशन को हम अपने बैंक अकाउंट में बहुत ही आसानी से विड्रॉल कर सकते है| और घर बैठे रूपये कमा सकते है इस एप्प को डाउनलोड कैसे करना है| और कैसे यूज करना है ये सारी जानकारी हमने आगे इस लेख में दी हैं| अगर आप रूपये कमाना चाहते हो तो इस लेख को पूरा और ध्यान से पड़ें।

Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye
Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye

Earn karo App डाउनलोड कैसे करें ?

1.Earn Karo App को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में प्ले स्टोर खोलना है।

2.Search बॉक्स में Earn Karo App सर्च करना है।

3.Earn Karo App Par क्लिक करें।

4.Install पर क्लिक करें।

5.Earn Karo App पर क्लिक करते ही App डाउनलोड हो जायेगा।

Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye

Earn karo App में अकाउंट कैसे बनाये?

1.अर्नकरो डाउनलोड होने के बाद उस पर क्लिक करके उसको ओपन कर लें।

2.Open होने के बाद उसमे Sign up का ऑप्शन आएगा उस पर क्लिक करना है।

3.कुछ परमीशन मांगेगा उनको Allow कर देना है।

4.Allow करने के बाद उसमे आपको अपना नाम डालना हैं और फिर Gmail ID डालना है उसके बाद आपको अपनी id ka पासवर्ड डालना फिर मोबाइल नम्बर डालना है और Get OTP पर क्लिक करना है।

5.आपके मोबाइल पर एक OTP आएगा उसको OTP वाले ऑप्शन में डालना है और verify OTP पर क्लिक करना है।

6.जब आपकी OTP verify हो जाएगी तो आपका अकाउंट Earn Karo App में बन जायेगा।

अर्नकरो में आप फेसबुक से भी अकाउंट बना सकते हो।

Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye

Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye?

Earn Karo App से पैसे कमाने के लिए आप शॉपिंग करके और एफिलिएट मार्केटिंग करके पैसे कमा सकते हो| जैसे आप ऐप को ओपन करो और आपको काफी सारे प्रोडक्ट दिखेंगे आप किसी भी प्रोडक्ट को पसंद करके उसको अपने फ्रेंड को उस प्रोडक्ट की लिंक शेयर करके पैसे कमा सकते हो।

Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye

Earn Karo se Affiliate Link Kaise Banaye?

सबसे पहले आप ऐप को ओपन करें। ओपन करने के बाद नीचे दूसरे नंबर पर Make Link का ऑप्शन आएगा उस पर आपको क्लिक करना है। उसके बाद जो भी प्रोडक्ट आपको पसंद आता है उस प्रोडक्ट की लिंक को मेक लिंक के बॉक्स में पेस्ट करें। लिंक को पेस्ट करने के बाद Make Profile Link के ऑप्शन पर क्लिक करें।

इसके बाद आपको एक नई लिंक मिलेगी उस लिंक को शेयर करने के लिए शेयर के ऑप्शन पर क्लिक करें या लिंक को कॉपी कर लें। अब उस लिंक से खुद शॉपिंग करके कमीशन कमा सकते हो और अगर आप किसी को शेयर करते हो वो उस लिंक से शॉपिंग करता है तो आपको कमीशन मिलेगा इस तरह से आप रुपए कमा सकते हो।

Earn Karo App Ko Refer Karen Or Paise Kamaye

Refer करके पैसे कमाने के लिए आपको ऐप्प को ओपन करना है| इसके बाद प्रोफाइल वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है फिर आपको My Referral वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है| क्लिक करने के बाद आपके सामने Refer & Lifetime का ऑप्शन आएगा आपको उस पर ओके करना है।

फिर आपको नीचे Your Referral Link में आपका लिंक शो होगा उसके बाद आपको उस लिंक को कॉपी करना है और उसको फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप आदि पर शेयर करना है जब आपकी लिंक से कोई ऐप को डाउनलोड करके sign up करता है तो आपको कमीशन मिल जायेगा इस तरह आप रेफर करके भी रुपए कमा सकते हो।

Earn Karo App Me Bank Account Kaise Joden?

जब आपको कमीशन मिलने लगेगा तो इस पैसे को आप अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर के लिए बैंक अकाउंट को जोड़ना होगा बैक अकाउंट जोड़ने के लिए आपको ऐप को ओपन करते ही आपको अपने प्रोफाइल पर ओके करना है और Account Setting के ऑप्शन पर ओके करना है।फिर उसके बाद Payment Setting पर ओके करना है और बैंक की पूरी जानकारी भरना है उसके बाद आपको अपना पासवर्ड डालना है और सेव चेंज पर ओके करना है इस तरह अकाउंट जुड़ जायेगा और आप पैसा निकाल सकते है।

Earn Karo App Se Kitna Commission Milta Hai?

अर्नकरो App में किस कंपनी से कितना पैसा मिलता है कैसे चेक करेंगे तो उसके लिए आपको प्रोफाइल रेट के ऑप्शन पर क्लिक करना है और उसके बाद आपके सामने सारे एफिलिएट कम्पनी के कमीशन रेट मिल जायेगे कि कौन सी कंपनी कितना दे रही है इस तरह आप चेक कर सकते हो बहुत आसान हैं।

Paise Withdraw Kaise Kare?

अर्नकरो ऐप से रूपये अपने बैंक में विड्रा करने के लिए सबसे पहले आपको अपना अकाउंट जोड़ना है फिर आपको अपनी प्रोफाइल पर ओके करना है और फिर आपको My Earning के ऑप्शन पर ओके करना है और रिक्वेस्ट प्रॉफिट पेमेंट पर ओके करना है। उसके बाद आपके फोन पर एक OTP आएगा आपको वह OTP verify करना है और आपका पेमेंट 3 से 4 दिन में आ जायेगा आपके अकाउंट में और आपके वॉलेट में 10 रुपए होंगे तभी आपके ट्रांफर होंगे।

सारांश-Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में सारी जानकारी प्रदान कर दी है और उम्मीद करते है आपको जानकारी पसंद आई होगी तो इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ भी शेयर जरूर करे ताकि वह भी Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye की जानकारी को प्राप्त कर सकें तथा इसी प्रकार की जानकारी पाने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके हमारे साथ जुड़े रहे

महत्वपूर्ण लिंक्स-Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye

Home PageClick Here
WhatsApp Group Click Here
Telegram Channel Click Here
Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye

FAQS QUESTIONS-Earn Karo App Se Paise Kaise Kamaye

Q.1- Earn Karo App Kya Hai?

Ans. Earn Karo एप एक एफिलिएट मार्किटिंग ऐप है जिसके माध्यम से आप शॉपिंग करके या लिंक को शेयर करके या फ़िर किसी प्रोडक्ट को सेल करवा के कुछ परसेंटेज का कमीशन मिलता है।

Q.2- Earn Karo App Download Kaise Karen?

Ans. Earn Karo App को डाउनलोड करने के सबसे पहले आपको अपने फोन में प्ले स्टोर खोलना है। Search बॉक्स में Earn Karo App सर्च करना है। Earn Karo App Par क्लिक करें। Install पर क्लिक करें। Earn Karo App पर क्लिक करते ही App डाउनलोड हो जायेगा।

Q.3- Earn Karo App Ko Refer Karen Or Paise Kamaye?

Ans. Refer करके पैसे कमाने के लिए आपको ऐप्प को ओपन करना है इसके बाद प्रोफाइल वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है फिर आपको My Referral वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद आपके सामने Refer & Lifetime का ऑप्शन आएगा आपको उस पर ओके करना है।

Leave a Comment