Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye: घर बैठे कमाए 900 रूपए रोजाना, जाने इस ऐप्प की जानकारी

Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye: दोस्तों पैसे कमाने वाले बहुत से ऐप हैं परंतु लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा ऐप लेकर आए हैं जिसकी सहायता से आप घर बैठे आसानी से पैसे कमा सकते हैं इस एप्लीकेशन का नाम है Pocket Money तो दोस्तों आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि Pocket Money ऐप क्या है, Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye?

दोस्तों आपने भी Pocket Money ऐप्प का नाम सुना होगा परंतु बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं कि Pocket Money ऐप्प से पैसे कैसे कमाए तो आज के इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye इसके लिए आपको हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा।

बहुत से लोगों को यह भी नहीं पता होगा कि Pocket Money ऐप्प से एक दिन में कितने पैसे कमाए जा सकते हैं,Pocket Money ऐप्प के नियम क्या है, Pocket Money ऐप्प से पैसे withdraw कैसे करें? हम आपको इसके बारे मे समस्त जानकारी देने वाले हैं।

Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye
Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye

Pocket Money क्या है?

Pocket Money App एक ऑनलाइन पैसा कमाने वाला एप्लीकेशन है, इस पर आप छोटे Task को Complete करके, Refer करके, ऑनलाइन गेम खेल कर Paytm Cash कमा सकते है। यहाँ पर आपको अलग अलग एप्लीकेशन को इनस्टॉल करने के भी काफी पैसे मिलते है

यह एक लोकप्रिय Money Earning एप्लीकेशन है, इसे 03 जुलाई 2014 को लॉन्च किया गया Pocket Money को 1 करोड़ से अधिक लोगों ने इनस्टॉल किया है इसकी रेटिंग 4.2 स्टार की है जिसे 3 लाख से अधिक लोगों ने रेटिंग दी है।

Pocket Money को डाउनलोड कैसे करे?

Pocket Money ऐप्प को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है यह अन्य ऐप्प की तरह डाउनलोड होता है यह ऐप आपको एप स्टोर पर मिल जाएगा वहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Pocket Money गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है वहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर को ओपन करना होगा और इसमें सर्च करना होगा Pocket Money सर्च करने के बाद आपके सामने Pocket Money आ जाएगा इस पर आपको क्लिक करना है क्लिक करने के बाद आपको इंस्टॉल के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है फिर इस तरह आप Pocket Money को डाउनलोड कर सकते हैं।

अब सवाल यह उठता है कि Pocket Money में अकाउंट कैसे बनाए जिसकी प्रक्रिया हमने आगे बताई है

Pocket Money में अकाउंट कैसे बनाये ?

अगर आप भी Pocket Money में अकाउंट बनाना चाहते है तो आपको नीचे दिए गया स्टेप्स को फॉलो करना होगा-

  • इसके लिए सबसे पहले आपको मोबाइल में Pocket Money App ओपन करना है।
  • अब आपको Permission को Allow कर देनी है।
  • अब इसके बाद आपको Get Started के ऑप्शन पर क्लिक करना है
  • अब आपके सामने  मोबाइल नम्बर डालने का ऑप्शन आयेगा लेकिन आपको मोबाइल नम्बर डालने से पहले निचे Have a Referral Code पर क्लिक करना है अब आपको किसी का भी  Referral code डालना है
  • जिससे आपको कुछ पैसे फ्री में मिलेंगे
  • अब आपको मोबाइल नम्बर डाल कर Request OTP पर क्लिक करना है
  • अब आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगी  जिसको enter कर आपको Verify  पर क्लिक कर देना होगा
  • इस तरह आप आसानी से Pocket Money में अपना अकाउंट बना सकते है

Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye?

Pocket Money से पैसे कमाने के 6 सबसे बेस्ट तरीके है जिसमें (1) Daily Task Complete करके (2) Game खेल कर (3) Refer and Earn द्वारा (4) Quizz द्वारा 

इन तरीको से आप आसानी से घर बैठे पैसे कमा सकते है इससे पैसे निकालना बहुत ही आसान है इसमें आप ज्यादा पैसे नहीं निकल पायेंगें इसमें से आप कुछ कुछ करके ही पैसे निकाल सकते है।

सारांश-Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye के बारे में सारी जानकारी प्रदान कर दी है और उम्मीद करते है आपको जानकारी पसंद आई होगी तो इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ भी शेयर जरूर करे ताकि वह भी इस जानकारी को प्राप्त कर सकें और योजना का लाभ ले सकें तथा इसी प्रकार की जानकारी पाने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके हमारे साथ जुड़े रहे।

महत्वपूर्ण लिंक्स

Home PageClick Here
WhatsApp Group Click Here
Telegram Channel Click Here
Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल-Pocket Money Se Paise Kaise Kamaye

Q.1- Pocket Money क्या है?

Ans. Pocket Money App एक ऑनलाइन पैसा कमाने वाला एप्लीकेशन है

Q.2- Pocket Money को डाउनलोड कैसे करे?

Ans. Pocket Money ऐप्प को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है यह अन्य ऐप्प की तरह डाउनलोड होता है यह ऐप आपको एप स्टोर पर मिल जाएगा वहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Leave a Comment