iPhone Diwali Offers: iPhone 12 Mini मिल रहा सिर्फ 9,849 रूपये में, सस्ता ऐपल देख जनता ने मचाई लूट

iPhone Diwali Offers: ऐपल आईफोन लोगों ज़्यादा को पसंद होता है। लेकिन महंगी कीमत की वजह से इसे हर कोई खरीद नहीं पाता है। और वह लगातार इस इंतज़ार में रहते हैं कि कोई ऑफर मिल जाए जिससे आईफोन को सस्ती कीमत पर खरीद घर लाया जा सके। तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि ऐपल आईफोन 12 मिनी काफी कम दाम पर घर लाया जा सकता है।

iPhone Diwali Offers
iPhone Diwali Offers

iPhone Diwali Offers

आपको बता दें कि Apple iPhone 12 मिनी जिसको 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था और यह मौजूदा समय में फ्लिपकार्ट पर 41,150 रुपये की छूट के बाद सिर्फ 9,849 रुपये में उपलब्ध है।

फिलहाल में फ्लिपकार्ट पर यह 8,901 रुपये की छूट के बाद 50,999 रुपये है। और इसके अलावा आप इसे बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड के द्वारा EMI पर खरीदते है तो आपको 2000 रुपये की छूट मिल सकती हैं। इस छूट के बाद आईफोन 12 मिनी की कीमत घटकर 48,999 रुपये कर दी गई है।

इसकी खास बात यह है कि आईफोन 12 मिनी पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी आप प्राप्त कर सकते है। फ्लिपकार्ट आपके पुराने स्मार्टफोन के बदले आपको 39,150 रुपये तक की छूट दे रहा है। हालांकि छूट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और स्थिति के साथ-साथ आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता पर निर्भर करती है।

अगर डिस्पले की बात की जाए तो आपको इसमें 5.4 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल रही है। और अगर इसके कैमरे की बात करें तो इसमें दो 12-मेगापिक्सल के कैमरें, जिससे वाइड एंगल फोटो ली जा सकती है। ऐपल का ये फोन पावरफुल A14 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है। iPhone 12 मिनी 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है।

महत्वपूर्ण लिंक्स

Home Page Click Here
Telegram Group Click Here
WhatsApp Group Click Here
iPhone Diwali Offers

Leave a Comment