Akshay Kumar Cricket Team: शाहरुख खान प्रीति जिंटा के बाद बन गए अक्षय कुमार भी क्रिकेट टीम के मालिक

Akshay Kumar Cricket Team: दोस्तो बॉलीवुड के सबसे हिट एवं फिट एक्टर अक्षय कुमार इतने फेमस है कि हर कोई उनकी फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करता है न जाने किस कारण से अक्षय कुमार हमेशा सुर्खियों में ही रहते हैं कमाल की फिटनेस और बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्म देने वाले अक्षय कुमार बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है उनकी फिल्म कितनी शानदार होती है कि लोग फिल्म देखने के लिए तरसते रहे थे दोस्तों आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम आपके लिए अक्षय कुमार से जुड़ी एक ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे अधिक जानकारी के लिए हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पूरा जरूर करें।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अक्षय कुमार किसी न किसी कारण हमेशा मीडिया पर छाए रहते हैं और आप इसकी सहायता से हम आपको बताने वाले हैं कि अक्षय कुमार अब तो इंटरनेट पर भी सुर्खियों में रह रहे हैं दोस्तों क्या आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर अक्षय कुमार इंटरनेट पर इतनी क्यों छा रहे हैं तो इसके लिए आपको हमारी इस पोस्ट को अंत तक पूरा पढ़ना होगा इस पोस्ट की सहायता से हमने आपको अक्षय कुमार से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी बताई है।

Akshay Kumar Cricket Team
Akshay Kumar Cricket Team

शाहरुख खान प्रीति जिंटा के बाद बन गए अक्षय कुमार भी क्रिकेट टीम के मालिक-Akshay Kumar Cricket Team

दोस्तो अगर आप भी अक्षय कुमार के फैन हैं तो आपको यह तो पता होगा कि अक्षय कुमार को सपोर्ट में कितना लगाव है। दोस्तों आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपनी श्रीनगर की जानी-मानी टीम खरीद ली है और इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनेक पोस्ट साझा किए हैं। अधिक जानकारी के लिए आपको हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पूरा पढ़ना होगा।

Akshay Kumar Cricket Team
Akshay Kumar Cricket Team

read more:- India Vs Pakistan Recharge Plans: क्या आपको पता है कि पाकिस्तान में भारत से 7 गुना महंगा है इंटरनेट डाटा

Akshay Kumar Cricket Team

दोस्तों क्या आपको पता है कि इन सभी एक्टरों के पास भी इनकी अलग-अलग क्रिकेट टीम होती है जैसे कि शाहरुख खान के पास कोलकाता की फेमस टीम है और इसके साथ ही खूबसूरत प्रीति जिंटा के पास भी राज्य पंजाब की टीम है और अब इसके साथ भी अक्षय कुमार भी इन सभी में भाग ले रहे हैं दोस्तों आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपनी श्रीनगर की जानी-मानी टीम खरीद ली है जिसका टूर्नामेंट 2 मार्च 2024 को खेला जाएगा दोस्तो अगर आप भी अक्षय कुमार के फैन हैं तो आपको यह तो पता होगा कि अक्षय कुमार को सपोर्ट में कितना लगाव है।

Akshay Kumar Cricket Team
Akshay Kumar Cricket Team

read more:- Upcoming Grand Hindu mandirs: आगे चलकर सरकार बनाएगी ये बड़े मंदिर, जाने पूरी जानकारी

Akshay Kumar का एलान

दोस्तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार ने कहा कि अब वह भी आईपीएसएल और श्री नगर की टीम के हिस्से में रोमांचित हैं और उन्होंने कहा कि यह टूर्नामेंट दुनिया का गेम चेंजर टूर्नामेंट होगा उन्होंने कहां की मैं इस क्रिकेट टीम में मालिक बनने के लिए बहुत ही उत्सुक हूं और इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनेक पोस्ट साझा किए हैं।

Shree Ram Airport: अब इस दिन से फ्लाइट से जायेंगे अयोध्या, और कर पायेंगे श्री राम के दर्शन

सारांश

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने आपको Akshay Kumar Cricket Team के बारे में बताया है और हमें उम्मीद है कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आयी होगी तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि वह भी इसकी जानकारी प्राप्त कर सके इसी तरह की अधिक जानकारी पाने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके हमें फॉलो जरूर करें

महत्त्वपूर्ण लिंक्स

Home PageClick Here
WhatsApp GroupJoin Now
Telegram ChannelJoin Now

Leave a Comment