Shree Ram Airport: अब इस दिन से फ्लाइट से जायेंगे अयोध्या, और कर पायेंगे श्री राम के दर्शन

Shree Ram Airport: जैसा कि दोस्तों आप सभी को पता है क्या अयोध्या में श्री राम मंदिर बन रहा है और आपको यह बता दें कि अयोध्या के इस मंदिर के कारण हमारा देश आज सोरों से चल रहा है रिपोर्ट्स के अनुसार 22 जनवरी 2024 को यह मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा इस समय में हिंदू वर्ग के लोग या अन्य वर्ग के लोग जो श्री राम में आस्था रखते हैं वह श्री राम के दर्शन कर पाएंगे सभी लोग जनवरी के लिए अयोध्या की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि यह मंदिर अयोध्या में हजारों साल बाद बना है

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा श्रीराम एयरपोर्ट बनवाने की तैयारी भी चल रही है जो कि अब कुछ समय बाद पूरा होने वाला है जो लोग फ्लाइट के द्वारा श्री राम के दर्शन करना चाहती है वह आसानी से श्रीराम एयरपोर्ट पर आकर अयोध्या में बना रहे श्री राम मंदिर का दर्शन कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पूरा जरूर पढ़ें आज हम आपको इस आर्टिकल की सहायता से श्री राम मंदिर के बारे में अन्य जानकारी देंगे।

Shree Ram Airport
Shree Ram Airport

अब इस दिन से फ्लाइट से जायेंगे अयोध्या, और कर पायेंगे श्री राम के दर्शन

सरकार ने इस मंदिर को बनाने का टारगेट 15 दिसंबर का रखा है। 15 दिसंबर तक यह एयरपोर्ट बनकर तैयार हो जाएगा इसका पूरा नाम Maryada Purushottam Shri Ram Airport हैं श्रीराम एयरपोर्ट बनने के बाद आप आसानी से इसकी टिकट बुक कर सकते हैं

read more:- Upcoming Grand Hindu mandirs: आगे चलकर सरकार बनाएगी ये बड़े मंदिर, जाने पूरी जानकारी

इस दिन पूरा तैयार हो जाएगा Shree Ram Airport-

एयरपोर्ट्स के अनुसार 22 जनवरी 2024 को यह मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा और भारत सरकार द्वारा इसमें भी कई कदम उठाए जा रहे हैं ताकि दर्शन करने वाले लोगों को दर्शन करते समय किसी भी प्रकार की समस्या ना हो और इसके साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा श्री राम एयरपोर्ट की तैयारी भी की जा रही है एयरपोर्ट से जल्द बनाकर तैयार हो जाएगा।

दूर से आने वाले लोग हवाई जहाज की सहायता से आकर आसानी से श्रीराम के दर्शन कर सकते हैं आपको बता दे कि इसका पूरा नाम Maryada Purushottam Shri Ram Airport हैं। सरकार ने इस मंदिर को बनाने का टारगेट 15 दिसंबर का रखा है। 15 दिसंबर तक यह एयरपोर्ट बनकर तैयार हो जाएगा।

read more:- Insurance Check: बस 2 मिनट में करें चेक अपनी गाड़ी या बाईक का, नहीं देना होगा जुर्माना

Shree Ram Airport
Shree Ram Airport

ऐसा होगा एयरपोर्ट का लुक-Shree Ram Airport

अगर हम बात करें इस एयरपोर्ट के लोक की तो इस एयरपोर्ट का लुक बिल्कुल धार्मिक होगा जो की बिल्कुल मंदिर की तरह दिखेगा आपको बता दें कि इस एयरपोर्ट को बनाने के लिए 821 एकड़ जमीन की जरूरत पड़ी है और इस एयरपोर्ट को बनाने के लिए दूसरे देश से मार्बल मांगे गए हैं उन्हें से इस एयरपोर्ट को बनाया जा रहा है।

इसके साथ ही इसका रनवे भी बनकर तैयार हो गया है ताकि से एयरपोर्ट की टेस्टिंग की जा सके बाकी का लॉक इसका बहुत ही शानदार है यह लोग हमारी भारतीय संस्कृति का प्रतीक माना जाएगा।

Shree Ram Airport
Shree Ram Airport

ऐसे होगा Shri Ram Airport के लिए टिकट बुक-

श्रीराम एयरपोर्ट बनने के बाद आप आसानी से इसकी टिकट बुक कर सकते हैं इसके लिए आपको पेटीएम में एक ट्रिप जैसे प्लेटफार्म की सहायता लेनी होगी और इन सब की सहायता से आप अयोध्या नगरी की टिकट बुक कर सकते हैं।

India Vs Pakistan Recharge Plans: क्या आपको पता है कि पाकिस्तान में भारत से 7 गुना महंगा है इंटरनेट डाटा

सारांश

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने आपको Shree Ram Airport के बारे में बताया है और हमें उम्मीद है कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आयी होगी तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि वह भी इसकी जानकारी प्राप्त कर सके इसी तरह की अधिक जानकारी पाने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके हमें फॉलो जरूर करें

महत्वपूर्ण लिंक्स

Home PageClick Here
WhatsApp GroupJoin Now
Telegram ChannelJoin Now
Shree Ram Airport
Shree Ram Airport

Leave a Comment