Jio Bharat Phone Price In India: जानिए जियो भारत फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में

Jio Bharat Phone Price In India: दोस्तों अगर आप भी एक अच्छे और सस्ते 4जी फोन की तलाश कर रहे है तो ऐसे में जियो भारत फोन आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है। आपको बता दें कि Jio Bharat Phone के दमदार फीचर्स के अलावा आप UPI जैसे अन्य फीचर्स का भी आसानी से उपयोग कर सकते है। Jio Bharat Phone को 7 जुलाई 2023 को लॉन्च किया गया था और इसे पहले जियो स्टोर और जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर सैल किया जा रहा था लेकिन आप आप इस फोन को अमेजन से भी खरीद सकते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो भारत फोन को दोपहर 28 अगस्त 2023 से अमेजन पर बेचा जा रहा है। और इस फोन में 128 GB storage भी उपलब्ध हैं जिसे इक्स्पैन्ड किया जा सकता है जियो भारत फोन को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। Jio Bharat 2 और Jio Bharat k1 Karbonn

Jio Bharat Phone Price In India -
Jio Bharat Phone Price In India

Jio Bharat Phone Price In India

जियो भारत फोन 1000 mAh पावर की बैटरी बैकअप के साथ दोनों वेरिएंट को ऐमज़ान पर 999 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है। और साथ इस फोन में 1.77 इंच का TFT डिस्प्ले को इन्सर्ट किया गया है। इस फोन में केवल Jio का सिम ही इस्तेमाल किया जा सकता है। जिसे सिर्फ 123 का मिनमम रिचार्ज के साथ ऑफर किया जा रहा है, जिसमें रोजाना 0.5 जीबी का डेटा 28 दिन के लिए उपलब्ध रहेगा।

Jio Bharat Phone Price In India। -

Jio Bharat Phone Display Details

इस फोन में TFT टाइप 1.77 इंच की डिस्प्ले है और इसमें फोन में 128 x 160 पिक्सल का डिस्प्ले रेसोल्यूशन उपलब्ध हैं। साथ ही इस फोन में 116 ppi का पिक्सल डेन्सिटी भी है। यह फोन दो कलर में पेश किया गया है। जिसमे एक Blue और दूसरा Solo Black है।

Jio Bharat Phone Price In India 1 -

Jio Bharat Phone Camera

इस फोन में कैमरे की बात करें तो सिंगल रियर कैमरा 0.3 MP का है। और इसमें डिजिटल ज़ूम और 640 x 480 इमेज रेसोल्यूशन जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

Jio Bharat Phone Bettery & Charger

यह फोन आपको 10000 MAh बैटरी बैकअप के साथ मिलेगा जिसमे लिथीअम – आयन की रिमूवल बैटरी को इन्सर्ट किया गया है, जिसे आप निकाल भी सकते है।

Jio Bharat Phone Price In India 3 -

Jio Bharat Phone Specifications

IMG 20231123 112726 -
Jio Bharat Phone Price In India

महत्वपूर्ण लिंक्स:-

Home Page Click Here
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

यह भी पढ़ें:-

Leave a Comment