Laapataa Ladies Release Date: लापता लेडीज का नया पोस्टर जारी, इस दिन सिनेमा घरों में देगी दस्तक

Laapataa Ladies Release Date: बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी किरण राव जिन्हें सिर्फ अमीर खान की एक्स वाइफ की तौर पर ही नहीं वल्कि बॉलीवुड में एक डायरेक्टर और निर्माता के रूप में भी जानी जाती हैं। अब इनकी फिल्म लापता लेडीज जिसकी काफी चर्चा चल रही है। तो चलिए जानते है इसकी रिलीज होने की तारीख और भी अन्य जानकारी

जिन लोगो ने धोबी घाट या शिप ऑफ थिसस नामक मूवी देख ली है उन्हे किरण राव के बारे में बताने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह इन्हे अच्छे से जानते होंगे। और पिछले कुछ दिनों से इनकी फिल्म लापता लेडिस काफी दिनों से चर्चा में चल रही हैं और जल्द ही लोगो के बीच सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी। इसकी रिलीज डेट जियो स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शंस के द्वारा घोषित की गई है।

Laapataa Ladies Release Date – Overview

Laapataa Ladies Release Date
Laapataa Ladies Release Date
article Name Laapataa Ladies Release Date
Release Date 1March 2024
Language Hindi
GenreComedy, Drama
Duration 2h 2min
Director Kiran Rav

Laapataa Ladies Teaser

Laapataa Ladies Release Date

डायरेक्टर किरण राव द्वारा लापता लेडीज मूवी की एक मजेदार झलक पहले ही लोगो के नीचे टीजर के रूप में पहुंच गई है उसके बाद लोगो के बीच इस मूवी को देखने की इच्छा और बढ़ गई है। इससे पहले किरण राव की फिल्म टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स‘ में ‘लापता लेडीज दिखाई गई थी। उसके बाद लोगों ने खड़े हो कर किरण राव के लिए तालिया बजाई थी। इस तरह से इस फिल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर पॉपुलैरिटी हासिल की और दुनिया भर में छाप छोड़ी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का टीजर 8 सितंबर को रिलीज किया गया था इस फिल्म में दर्शाया गया है कि महिलाओं के पति अपने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन दर्ज कराने जाते है। इस प्रकार टीजर में उनके रोमांचक सफर की झलक मिली। फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1 मार्च 2024 को सिनेमा घरो में लापता लेडिस देख सकते है उससे पहले दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने ‘लापता लेडीज’ का एक नया पोस्टर जारी किया है। इस कॉमेडी, मनोरंजक फिल्म की रिलिज डेट घोषित की है। किरण राव द्वारा निर्देशित यह दूसरा फिल्म है, दर्शकों को एक और दावत देने के लिए तैयार है। इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर पर काफी तारीफ मिली है।

लापता लेडीज का निर्माण आमिर खान और ज्योति देशपांडे के द्वारा किया गया है। और इसके निर्देशन किरण राव है। फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और ‘किंडलिंग प्रोडक्शंस’ बैनर के तहत बनाई गई है। फिल्म की कहानी बिप्लब गोस्वामी की एक पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है। फिल्म की कहानी स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं।

महत्वपूर्ण लिंक्स

Home PageClick Here
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Releted Articles :-

Leave a Comment